Breaking Tube
Sports

Video: पाकिस्तानी फैन ने कप्तान सरफराज अहमद को किया जलील, बोला- ‘भाई, सुअर जैसे मोटे क्यों होते जा रहे हो

sarfaraz ahmad

आईसीसी विश्व कप में इस बार पाकिस्तान को भारत के खिलाफ लगातार सातवीं हार का सामना करना पड़ा था। 16 जून हुए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रन (डकवर्थ लुइस मेथड) से हराया था। आज तक कभी भी पाकिस्तान विश्व कप में भारत के खिलाफ जीत नहीं सका है। पाकिस्तानी फैन्स इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी फैन सरेआम कप्तान सरफराज अहमद (sarfaraz ahmad) को जलील करता देखा जा रहा है।


बेटे के साथ मॉल में घूम रहे थे सरफराज अहमद

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद अपने बेटे को गोद में उठाकर मॉल में घूम रहे हैं। उसी दौरान एक पाकिस्तानी फैन सरफराज अहमद को रोक लेता है। सरफराज को लगता है कि वो फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है लेकिन फैन उनसे कहता है कि ‘भाई, आप सुअर जैसे मोटे क्यों होते जा रहे हो’


Also Read: शर्मनाक! योगी के कैबिनेट मंत्री ने सरकारी कर्मचारी से पहना जूता, भद्द पिटने पर खुद को बताया ‘भगवान राम’


यह सुनते ही सरफराज अहमद जाने लगते हैं लेकिन पाकिस्तानी फैन उनके पास जाकर कहता है कि बड़े मोटे हो गए हो, पाकिस्तान का बड़ा नाम रोशन किया आपने…सुअर जैसे मोटे हो, कम डाइट किया करो। बता दें कि भारत के खिलाफ मैच के दौरान सरफराज दो बार उबासी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए थे, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। पाकिस्तानी क्रिकेटरों को फिटनेस को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी है।


Also Read: BJP सांसद बोले- बच्चों की मौत पर लीची को जिम्मदार ठहराना गलत, निर्यात में आई भारी गिरावट


पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी फैन टीम के क्रिकेटरों की फिटनेस पर सवाल उठा रहे हैं। पाकिस्तानी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन साथ ही काफी फैन्स ने इस वीडियो के लिए फैन की क्लास लगाई है और इसे शर्मनाक हरकत करार दिया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ICC ने विराट कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ कर दी जीत की बधाई, शाहिद अफरीदी ने कहा कुछ ऐसा…

S N Tiwari

चौथी बार वर्ल्ड चैंपियन बना भारत , ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया

Ambuj

NZ Vs IND: इंडिया ने पूरा किया #10Year Challenge, तीसरा वन-डे जीत सीरीज में बनाई 3.0 की अजय बढ़त

admin