Breaking Tube
Sports

Ind Vs Nz: विराट कोहली की होगी घर वापसी, रोहित शर्मा संभालेंगे टीम की कमान

जबरदस्त फॉर्म में चल रहे भारत के स्टार बल्लेबाज वा कप्तान विराट कोहली को बीसीसीआई ने आराम देने का फैसला किया है. बीसीसीआई ने तय किया है कि विराट को पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी के दो वनडे मुकाबलों और उसके बाद तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज से आराम दिया जाएगा. बीसीसीआई ने यह जानकारी प्रैस रिलीज करके वा ट्विटर पर ट्वीट करके दी. इस प्रैस रिलीज में कहा गया है कि, पिछले कुछ महीनों से विराट कोहली पर काफी वर्क लोड पर रहा है, और टीम मैनेजमेंट और सीनियर सेलेक्शन कमेटी यही सोचकर यह फैसला लिया है.


Also Read: Ind Vs Nz: शमी का रिकॉर्ड, धवन की धुंआधार पारी, और डकवर्थ लुइस की कहानी: सब कुछ जानिए बस एक क्लिक में


दरअसल, टीम मैनेजमेंट चाहती है की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए विराट कोहली को तरोताजा रखने के लिए यह जरूरी है कि उन्हें इस सीरीज के आखिरी दो वनडे मुकाबलों और टी 20 सीरीज से आराम दे दिया जाए.’ प्रेस रिलीज में यह साफ किया है कि, कोहली को रिप्लेसमेंट के तौर पर कोई खिलाड़ी नहीं भेजा जाएगा और वनडे सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों और टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे.


Also Read: Hardik Pandya Controversy: करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-कई रातें हमने बिना सोए गुजारी


पहले भी दिया गया है आराम


गौरतलब है की यह पहली बार नहीं जब कोहली को आराम दिया गया है. इससे पहले कोहली को पिछले साल मार्च मे निदाहास ट्रॉफी दौरान भी रेस्ट दिया गया था. जून में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले इकलौते और ऐतिहासिक टेस्ट में भी वह नहीं खेले थे. सितंबर में यूएई में हुए एशिया कप के दौरान और नवंबर में वेस्टइंडीज के खिलीफ घरेलू सरीज में भी विराट ने आराम किया था.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत को T-20 वर्ल्ड कप जिताने वाले भारतीय क्रिकेटर बने जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के हेड कोच

BT Bureau

‘चहल’ की चालाकी, ‘भुवी’ की सुपरनेचुरल पावर और ‘धोनी’ की रिकॉर्ड ब्रेकिंग पारी, सबकुछ जानिए बस एक क्लिक में

BT Bureau

Asia Cup 2018 : कोहली पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानी की गंभीर ने की बोलती बंद

Satya Prakash

Leave a Comment