Breaking Tube
Sports

अनजान महिला को मैसेज भेज फिर विवादों में फंसे मोहम्मद शमी, वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

Send message to unknown woman then Mohammad Shami trapped in controversy

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) एक बार फिर से नए विवादों के घेरे में आ गए हैं. मौजूदा वर्ल्ड कप (World Cup) में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर सोफिया नाम की एक महिला ने यह आरोप लगाया है कि वह उन्हें मैसेज भेजते रहते हैं. सोफिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीन शॉट शेयर करके शमी के व्यक्तित्व पर फिर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.


Also Read: WC से बाहर होने पर खिसियाये पाकिस्तानी, पूर्व क्रिकेटर मोइन खान बोले- ‘मुस्लिम होने के कारण मो. शमी को BJP ने किया बाहर’


गौरतलब है कि मोहम्मद शमी के लिए पिछला साल काफी ज्यादा मुश्किलों भरा था. शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, गलत संबंध समेत कई आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से उन्हें तमाम आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी. इस दौरान शमी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. मुश्किलों से घरेलू विवाद से दूर हुए भारतीय टीम (Indian Team) के तेज गेंदबाज एक बार फिर नए विवादों में फंस गये है.


Also Read: जानें कौन है ये महिला जिसका आशीर्वाद लेने पहुँचे कप्तान विराट और रोहित


वायरल हुए स्क्रीन शॉट में मोहम्मद शमी ने सोफिया को उनके इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर गुड ऑफ्टरनून लिखकर भेजा है. सोफिया ने शमी के इस मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर मुझे मैसेज क्यों भेज रहा है’. वहीं, इस स्क्रीनशॉट में साफ दिखाई दे रहा है कि मोहम्मद शमी के प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है, जिसे वैरिफाइड अकाउंट माना जाता है.


hasin jahan

Also Read: धोनी के मुंह से खून थूकने की तस्वीरों को फैंस ने बताया समर्पण, आलोचकों को दिया करारा जवाब


इससे पहले भी शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां ने महिलाओं को गलत मैसेज करते हुए पकड़ा था. हसीन जहां ने तब इन मैसेस का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. उसके बाद से ही शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच कलह शुरू हो गया थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Asian Games 2018: शूटर राही सरनोबत ने दिलाया चौथा स्वर्ण, भारत के हुए 11 मेडल

BT Bureau

कोहली को पहले ही मैच में धोनी ने चटाई धुल, RCB का बुरा आगाज

Satya Prakash

India vs New Zealand: रवि शास्त्री ने दिए संकेत, आगामी सीरीज में रोहित, धवन, शमी को दिया जा सकता है आराम

Shivam Jaiswal