Sports

हार पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बोले- विराट ने हमें अपनी पत्नी की फिल्म Zero दिखवाई जिसके बाद हम सदमें में आ गए

जहां एक ओर भारत 72 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को उसके ही घर में पटखनी देकर इतिहास रच जश्न मना रहा है, वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन 72 साल के रिकॉर्ड टूट जाने के बाद अपनी बची साख बचाने में लगे हैं. टिम पेन ने चौथे टेस्ट मैच में मिली करारी हार का हार ठिकरा विराट कोहली पर मढ़ते हुए अजीबों गरीब बयान दिया है. गौरतलब है की शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना स्टारर फिल्म ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने हार का कारण इस मूवी पर मड़ दिया है.

 

Also Read: ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने के बाद विराट एंड कंपनी ने किया ‘मेरे देश की धरती’ गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

टिम पेन ने कहा, विराट कोहली ने 3rd टेस्ट के बाद मुझे और मेरे साथियों को अपनी पत्नी की फिल्म #Zero देखने के लिए मजबूर किया. मूवी देखने के बाद हमारे खिलाड़ी सदमें में थे. जो हमारे खराब प्रदर्शन का एकमात्र कारण था. गौरतलब है की भारतीय कप्तान विराट कोहली ने Zero फिल्म देखने के बाद ट्वीट करते हुए, अनुष्का की एक्टिंग की तारीफ करी थी, साथ ही मूवी को एंटेरटेनिंग बताया था. इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर विराट को काफी ट्रोल किया गया था.

 

 

Also Read: ऑस्ट्रेलियाई खेल मंत्री कोहली की तारीफ करते हुई बोलीं, ‘मुझे इस शख्स से पूरी तरह से क्रिकेट क्रश हो गया है’

 

बरहाल टिम पेन को इन बातों से बाहर आकर वनडे सीरीज की तयारी करनी चाहिए जो 12 जनवरी से शुरू है. जिसका पहला मुकाबला 12 जनवरी को सिडनी में खेला जाएगा. 15 जनवरी को दूसरा वन-डे एडिलेड और मेलबर्न में तीसरा वन-डे 18 जनवरी को खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा हो गई है.

 

भारतीय वनडे टीम

 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, मोहम्मद शमी.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

35 total views, 1 views today

Related news

हो जाइए तैयार, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 की यहां होगी नीलामी

BT Bureau

ऑस्ट्रेलिया हुआ धराशायी, धोनी-कोहली ने भारत को जीत दिलायी

Satya Prakash

भारत ने हासिल किया अपना पहला पदक, शूटर अपूर्वी-रवि ने ब्रॉन्ज से खाता खोला

Satya Prakash

Leave a Comment