Breaking Tube
Business Sports

इंडिया-ऑस्ट्रेलिया मैच देखने पहुँचा भगोड़ा विजय माल्या, देखें वायरल Video

स्पोर्ट्स: आज कल सभी के दिमाग पर वर्ल्ड कप का बुखार चढ़ा हुआ है, पूरी दुनिया वर्ल्ड कप मैच देखने में व्यस्त चल रही है. अभी पिछले रविवार हुए इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर प्रथम पारी में बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और इंडिया ने अपने धुँवाधार प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया टीम के छक्के छुड़ा दिए. भारत को शिखर धवन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी ने एक सधी हुई शुरूआत दिलाई. वही देखा गया की भारत के बैंकों का करोड़ो रूपये लेकर फरार भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या भी मैच देखने आया था.


विजय माल्या एक ऐसा कारोबारी है जो हिन्दुस्तान के बैंको से करोड़ो रुपये खाकर लंदन में रह रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच लंदन स्थित ओवल के मैदान में खेला जा रहा है.



बता दें, बीते साल जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी, उस दैरान भी माल्या टेस्ट मैच देखने आया था. वहीं उस समय उसने भारतीय टीम से मिलने की कोशिश की थी जिसे भारत सरकार ने मना कर दिया था. 


Image result for vijay mallya in world cup

माल्या को बीते दिनों ही लंदन की कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है. लंदन की अदालत ने उसके प्रत्यर्पण के खिलाफ दी गई अर्जी को खारिज कर दी है. साथ ही लंदन की अदालन ने माल्या को प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने की अनुमति नहीं दी थी.


Also Read: धोनी ने ग्लव्स पर ‘बलिदान बैज’ लगाकर पैरा फोर्स को दिया सम्मान, ICC ने जताई आपत्ति



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें 
फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

गर्मी को शांत करने के लिए आ गया दुनिया का सबसे सस्ता AC, कीमत जानकार हो जायेंगे हैरान

Satya Prakash

पहली बार ग्लोबल ट्रैक इवेंट में हुआ, “जन गण मन” हुमा की आँखे हुई, नम

Satya Prakash

भारतीय वायु सेना को साइना, साक्षी और बबीता ने किया सैल्यूट, योगेश्वर दत्त ने कहा- जंग जो शुरू हुई है, अब रुकने वाली नहीं है

S N Tiwari