Breaking Tube
Sports

विराट कोहली के इन इशारों से पस्त हुई कंगारू टीम, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पर्थ मैदान पर खेल रही है। पहले मुकाबले में मिली रोमांचक जीत के बाद बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद है। दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने पहली पारी में अपना 25वां टेस्ट शतक जड़कर कई दिग्गजों को पीछे छोड़ कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है। पर्थ मैदान पर गेंद और बल्ले के आलावा एकऔर जंग जारी है जिसमें कभी ऑस्ट्रेलिया माहिर हुआ करता था जी हां, हम बात कर रहे हैं स्लेजिंग की।

 

Also Read: #INDvsAUS वीडियो: कोहली पर भारी पड़ी अंपायर की गलत उंगली, फैसले में हुई जल्दबाजी

 

हमेशा अपने आक्रामक अंदाज़ के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाले विराट कोहली दूसरी पारी के दौरान काफी आक्रामक अंदाज में नजर आए। कोहली ने टी के बाद के सेशन में काफी आक्रामकता दिखाई जिसे की ऑस्ट्रेलिया को रन बनाने से रोका जा सके। मोहम्मद शमी की गेंद पर शॉन मार्श के आउट होने पर कोहली एक फैन को भी अपने जेस्चर से स्लेजिंग करते दिखाई दिए। हालांकि, यह जेस्चर किसके लिए था।

 

 

 

इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स विराट कोहली के इस जेस्चर के वीडियो शेयर कर रहे हैं। बता दें कि मैच का तीसरा दिन काफी रोमाचंक रहा। इससे पहले कोहली ने अपना 25वां शतक लगाकर कई रिकॉर्ड तोड़े। कोहली ने 127 पारियों में, सचिन ने 130 में और सुनील गावस्कर ने 138 पारियों में 25वां शतक पूरा किया था

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मैंकडिंग के शिकार हुए बटलर, जानिए इस घटना पर अश्विन का जवाब

Satya Prakash

विनेश फोगाट ने रचा इतिहास, एशियाड में ‘गोल्ड’ जीतने वाली पहली भारतीय महिला रेसलर बनीं

Ambuj

टीम इंडिया को लेकर गौतम गंभीर ने उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

Satya Prakash