Breaking Tube
Sports

युवराज के पिता योगराज सिंह ने धोनी को एक बार फिर लिया निशाने पर, बोले- MS जैसी गंदगी हमेशा…

स्पोर्ट्स: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी को अपने चपेटे में ले लिए है. धोनी की बुराई करते हुए योगराज ने कहा है कि- “धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे, गंदगी हमेशा नहीं रहती.” उन्होंने हाल में संन्यास लेने वाले अंबाती रायडू को वापस आने को कहा है. मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज रायडू ने पिछले सप्ताह क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था.


अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप में खेलने का मौका नहीं मिला. वैसे तो अंबाती रायडू रिज़र्व खिलाडियों में शामिल थे लेकिन शिखर धवन और विजय शंकर को चोट लगने के बावजूद भी उन्हें वर्ल्ड कप में शामिल नहीं किया गया. उनके स्थान पर ऋषभ पंत और रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में भी न शामिल किए गए मंयक अग्रवाल को इंग्लैंड बुलाया गया था.


Image result for yograj singh

Also Read: World Cup 2019: भारत-श्रीलंका के मैच में स्टेडियम के ठीक ऊपर दिखा ‘जस्टिस फॉर कश्मीर’ का हवाई जहाज


योगराज सिंह ने लिखा है, “रायडू, मेरे बेटे आपने जल्दी में फैसला लिया है. संन्यास से वापस आओ और उन्हें बताओं की आप क्या हो.” योगराज ने कहा, “रायडू को खेलते रहना चाहिए. उसे रणजी, ईरानी और दलीप ट्रॉफी में नाबाद शतक, दोहरे शतक और तिहरे शतक लगाना चाहिए. उसमें अभी भी बहुत क्रिकेट बची है.”


Also Read: WC से बाहर होने पर खिसियाये पाकिस्तानी, पूर्व क्रिकेटर मोइन खान बोले- ‘मुस्लिम होने के कारण मो. शमी को BJP ने किया बाहर’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने अपने ही खिलाड़ी के खिलाफ करी जमकर हूटिंग, जाने क्यों

BT Bureau

सचिन के वीडियो का ICC ने बनाया मजाक, तेंदुलकर ने दिया ये जवाब

Satya Prakash

भारत ने हासिल किया अपना पहला पदक, शूटर अपूर्वी-रवि ने ब्रॉन्ज से खाता खोला

Satya Prakash