Breaking Tube
Sports

भारतीय टीम की समस्‍या का युवराज सिंह ने उड़ाया मजाक, विराट कोहली पर कसा तंज!

Yuvraj Singh mocked the problem of Indian Cricket Team on tweet of Harbhajan Singh

क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की समस्या का मजाक उड़ाया है. युवी ने नंबर 4 के बल्‍लेबाज की कमी को लेकर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय टीम की परेशानी पर ताना मारा. दरअसल, हरभजन ने ट्वीट कर संजू सैमसन (Sanju Samson) को नंबर 4 पर बल्‍लेबाजी के लिए आजमाने का सुझाव दिया था. बता दें कि भारतीय टीम को लंबे समय से नंबर 4 पर ऐसे बल्‍लेबाज की तलाश है जो लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर सके.


Also Read: विराट कोहली की ‘अंडरवियर’ वाली फोटो के लोगों ने लिए मजे, बोले- चीकू ने सिर्फ ट्रैफिक चालान का भुगतान किया है, कटने पर यही होता है


हरभजन सिंह ने बीते शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि ‘वनडे में नंबर 4 पर संजू सैमसन क्‍यों नहीं… उनके पास अच्‍छी तकनीक है और वे दिमाग से खेलते हैं. वैसे दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ अच्‍छा खेले’. इस पर युवराज ने जवाब दिया, ‘भाई टॉप ऑर्डर काफी मजबूत है उन्‍हें नंबर 4 के लिए बल्‍लेबाज चाहिए ही नहीं’.



Also Read: पत्नी ने शेयर की फोटो तो ‘चिढ़’ गए अश्विन, बोले- बंद करो ये सब, अब और बर्दाश्त नहीं हो सकता!


बता दें कि केरल के युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज संजू सैमसन ने 5 अनाधिकारिक वनडे मैचों के आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ 48 गेंद में 91 रन की पारी खेली थी. इसके चलते इंडिया ए ने 36 रन से मैच जीत लिया था. उन्‍होंने अपने खेल से कप्‍तान विराट कोहली और कोच रवि शास्‍त्री को प्रभावित किया था. ऐसे में आगामी सीरीज में उन्‍हें नंबर 4 पर उतारा जा सकता है.


Also Read: Teachers Day: भारतीय टीम के खिलाड़ियों की सफलता के पीछे छिपी है उनके गुरुओं की कड़ी मेहनत, जानें गुरु-चेले की जोड़ी के मजेदार किस्से


विश्व कप 2019 में केएल राहुल, विजय शंकर और ऋषभ पंत ने नंबर 4 पर बैटिंग की थी. लेकिन इन सभी को काफी दिक्‍कतें हुई थी. वर्ल्‍ड कप से पहले अंबाती रायडू इस नंबर पर खेल रहे थे, लेकिन उन्‍हें विश्व कप टीम में नहीं चुना गया था. इस पर काफी सवाल भी उठे थे. इस दौरान नंबर 4 की समस्‍या के चलते भारतीय टीम को काफी परेशानी हुई थी और हार की बड़ी वजहों में से एक यह भी थी. कई बल्‍लेबाजों को पिछले एक साल में आजमाया जा चुका है. लेकिन कोई भी जगह पक्‍की नहीं कर पाया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘Koffee With Karan’ में भाग लेना पड़ा भारी, सिडनी वनडे से बाहर हुए राहुल, पांड्या

BT Bureau

महिला क्रिकेट टीम की हरमनप्रीत ने T-20 में रचा इतिहास जिसके लिए आज भी तरस रहे हैं विराट कोहली

Satya Prakash