Breaking Tube
Entertainment Social Trending Topic

देवरिया: शहीद जवान विजय कुमार मौर्य के परिजनों को सिंगर कैलाश खेर देंगे दस लाख रूपए

शहीद सीआरपीएफ जवान विजय कुमार मौर्य की शहादत पर प्रख्यात गायक कैलाश खेर ने दुख व्यक्त किया है. देवरिया महोत्सव में आने वाले सिंगर कैलाश खेर शनिवार को पुलवामा अटैक में शहीद हुए विजय मौर्य के गांव जाएंगे. वह शहीद की पत्नी से मिलेंगे और अपनी तरफ से 10 लाख रुपए देंगे.


साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपील की है कि, और भी लोग शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए आगे आएं. दूसरी तरफ जिलाधिकारी ने अपना व कर्मचारियों का एक दिन का वेतन शहीदों की सहायता के लिए देने का निर्णय लिया है. उन्होंने अन्य संगठनों से सहायता कोष में योगदान देने की अपील की है.



डीएम अमित किशोर ने बताया कि आतंकी हमले में जिले के जवान की शहादत की खबर के बाद कैलाश खेर ने संवेदना जताई है. उन्होंने खुद मदद की पहल की है. महोत्सव के मंच पर प्रस्तुति के बाद उनके माध्यम से दी जा रही सहायता राशि शहीद के घरवालों को दी जाएगी. डीएम ने भी अपना और स्टाफ के एक दिन का वेतन भी शहीदों की मदद के लिए देने की घोषणा की. डिस्ट्रिक्ट सोशल रिस्पांसबिलिटी कमेटी के माध्यम से भी शहीद के परिजनों की आर्थिक मदद की जाएगी.


Also Read: Pulwama Terror Attack: शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आया अंबानी परिवार, बच्चों की पढ़ाई से लेकर नौकरी तक का ख्याल रखेगा रिलायंस फाउंडेशन


शहीद परिवार की मदद के लिए रिलायंस फाउंडेशन आया आगे

आपको बात दें की, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों के परवरिश और उनके पढ़ाई से लेकर नौकरी के साथ-साथ परिजनों के रोजी रोटी तक की पूरी जिम्मेदारी रिलायंस फाउंडेशन ने लिया है. साथ ही फाउंडेशन ने यह भी घोषणा किया है कि इस आतंकी हमले में घायल सभी जवानों के हर संभव उपचार के लिए उनका हॉस्पिटल तैयार है. अपने बयान में फाउंडेशन ने कहा है कि जैसे जवान हमारे देश की रक्षा करते हैं उसी तरह इनके परिजनों का ख्याल हमारा काम है जिससे कि जवान अपना दायित्व पूरी तरह से निभा सकें.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पूनम पांडे के इस वीडियो को देखकर फैंस हुए उत्तेजित बोलें- जरा संभलकर…

Satya Prakash

इस करवाचौथ पर करें चन्द्रमा के साथ गणपति जी की पूजा, हर मनोकामना होगी पूरी

Satya Prakash

सलमान पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

BT Bureau